देहरादून। बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने भारत में रीटेल.नेक्स्ट डीलरशिप के शुभारंभ की घोषणा की है। रीटेल.नेक्स्ट में नए सिरे से सोची गई सेवाएं और सुविधाएं होंगी जोकि आधुनिक जरूरतों को पूरा करेंगी और यहां शानदार अनुभव मिलेगा। रीटेल.नेक्स्ट को 36 महीनों में 33 शहरों में 56 फैसिलिटीज में लाया जाएगा।
विक्रम पावाह, प्रेसिडेंट एवं चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर, बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया ने कहा कि बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया में हम लग्जरी अनुभव को नए अंदाज में पेश कर रहे हैं। रीटेल.नेक्स्ट की पेशकश के साथ, हम सिर्फ अनुभव को बेहतर ही नहीं बना रहे हैं बल्कि उसे बदल रहे हैं। बीएमडब्ल्यू डीलरशिप में हर बार आने पर आपको एक अनोखी दुनिया में आने का अहसास होगा, आप खुद को ऐसे स्पेस में पाएंगे जहां आधुनिकता, प्रगति और वाकई में लग्जरी अहसास मिलेगा। रीटेल.नेक्स्ट डीलरशिप्स को ‘फिजिटल‘ इनोवेशंस से ग्राहकों को शानदार अनुभव देने के लिए डिजाइन किया गया है। यहां फिजिकल का संयोजन डिजिटल से होता है और यहां का माहौल भी बहुत ही खूबसूरत एवं दूरदर्शी है। यह पहल देशभर में होने वाले रोलआउट की शुरुआत है क्योंकि हम भारत में अपने लग्जरी एक्सपीरियंस की परिकल्पना का विस्तार कर रहे हैं। हम अपने डीलर पार्टनर्स की दिल से प्रशंसा करते हैं जिन्होंने बीएमडब्ल्यू ग्रुप के लिए अपना अटूट सहयोग दिया है और भारत में रीटेल.नेक्स्ट को लाने के लिए 3 सालों में उल्लेखनीय निवेश कर रहे हैं। रीटेल.नेक्स्ट लग्जरी ऑटोमोटिव सेगमेंट में ऑटोमोटिव रिटेल के अनुभव को नए सिरे से पेश करेगा। यहां हर किसी को शानदार अनुभव मिलेगा फिर चाहे उनकी सेल्स एवं सर्विस जरूरतें कोई भी हों। इसमें डिजिटल इनोवेशन का संयोजन पर्सनलाइज्ड सर्विस से किया गया है, यह एक गतिशील एवं जुड़ाव बनाने वाला माहौल देती है। लेआउट में मिनिमलिस्ट डिजाइन एलीमेंट्स के साथ खुले स्थान हैं, यह शोरूम में सहज फ्लो देते हैं। हाई-टेक डिजिटल इंटरफेसेस को पूरी फैसिलिटी में शामिल किया गया है, वाहनों के फीचर्स को देखने के लिए प्रॉस्पेक्ट्स भी दिए गए हैं, जहां वे अपनी प्राथमिकताओं को कस्टमाइज कर सकते हैं, और उन्हें विशिष्ट सुझाव भी मिलेंगे।
इसके अलावा, शोरूम की डिजाइन में प्राइवेट कंसल्टेशंस एवं व्हीकल हैंडओवर्स के लिए खास जगह दी गई हैं। यहां होने वाली हर बात व्यक्तिगत और यादगार होती है। रीटेल.नेक्स्ट के साथ, ठडॅ ग्रुप इंडिया ने एक दूरदर्शी रिटेल स्पेस बनाने का लक्ष्य तय किया है। यहां न केवल अपने वाहनों का प्रदर्शन किया गया है बल्कि लग्जरी, इनोवेशन और ग्राहक संतुष्टि को भी दर्शाया गया हैं।
रीटेल.नेक्स्ट में आगंतुकों एवं गाड़ियों को ‘सेंट्रल कस्टमर वॉकवे‘ के अलावा बिल्कुल सेंटर में रखा गया है। ‘वन फ्लोर‘ और ‘वन सीलिंग‘ बीएमडब्ल्यूए मिनीऔर बीएमडब्ल्यू मोटोराड, सेल्स एवं सर्विस, न्यू एवं बीएमडब्ल्यू प्रीमियम सेलेक्शन -प्रि ओन्ड कार्स सभी एक ही मंजिल पर हैं और बिजनेस एरियाज के बीच कोई विभाजन नहीं है। सेल्स एवं सर्विस के लिए एक सिंगल एंट्री शोरूम में बिना किसी बाधा के प्रवेश सुनिश्चित करती है, और यहां से सेल्स एवं सर्विस से संबंधित पूछताछ के लिए डीलरशिप में आसानी से घूमा जा सकता है।